Return to site

कैसे मैंने अपस्फीति से १ सप्ताह में निज़ात प्राप्त की

नमस्कार दोस्तों, मैं पुनः आप लोगों के समक्ष अपनी ख़ुशी साझा करने के लिए उपस्थित हूँ....हर उपाय को आज़माने के बाद अंततः मैंने अपस्फीति से निज़ात १ सप्ताह में घर पर ही प्राप्त कर ही ली!!!

क्या आपको याद है कि लगभग १ वर्ष पहले मैंने अपने पैरों में बहुत दर्द और नसों में अपस्फीति की समस्या के बारे में इत्तला किया था? मैंने आपसे समाधान के विषय में जानकारी देने को कहा था - कि कैसे इससे निज़ात पायी जाये.

तो मैंने हर संभव प्रयास किया और प्रत्येक देशी जडी-बूटी को भी आज़मा कर देखा जैसे सन्टी की कलियाँ और भी अन्य फ़ालतू की चीज़ें, साथ ही अन्य दवाएं जिनसे रक्त के संचार में वृद्धि और दबाब में सुधार आता है. यह सब कुछ फ़ालतू है. यह बिलकुल भी फायदा नहीं करता है. यह अच्छा नहीं है.

मैं डॉक्टर्स के पास गयी परन्तु मेरी मदद के बजाय वे मुझपर भड़क पड़े कि मैंने इसके इलाज़ में देरी कर दी है. मैंने अपने कार्यालय से बिना तनख्वाह की एक सप्ताह की छुट्टी ले ली. मैं गहरे अवसाद से ग्रस्त हो गयी, और पूरे-पूरे दिन सोफ़े पर बैठ कर यही सोचती रहती कि कैसे इस अपस्फीति से निजात पायी जाये और वापस अपने सुन्दर और स्वस्थ पैरों को प्राप्त किया जाए. मैंने इन्टरनेट पर इसके बारे में खोज़बीन करना प्रारंभ कर दिया.

अपस्फीति का इलाज़ अंततः प्राप्त कर लिया गया?!

एक बार मैं इन्टरनेट पर खोज़ कर रही थी तभी एक छोटे से सन्देश पर जा कर मेरी निगाहें टिक गई जो कि मुंबई के फिलिबोल्जिस्ट द्वारा एक मेडिकल फ़ोरम में लिखा गया था. इसमें कहा गया था कि हमारे देश में अपस्फीति का इलाज़ इसलिए कारगर नहीं है क्योंकि इसके इलाज़ में हम पारंपरिक मशीनों से इस रोग का इलाज़ नहीं करते बल्कि इसके लक्षणों का इलाज़ करते हैं.

डॉक्टर ने मुझे एक नयी एंटी वैरिकोज़ क्रीम Varikostop प्रदान की, जिसके परिणाम बहुत ही सकारात्मक रहे थे. मैंने इसके बारे में और भी जानकारी इकठ्ठा कि इस क्रीम को कहाँ से लिया जाए और आख़िरकार मुझे यह स्टोर मिल गया.

शुरुआत में तो मुझे इन सब बातों पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं हो रहा था क्योंकि टी.वी. पर बहुत से उत्पादों का प्रचार होता है...परन्तु इस Varikostop के बारे में मुझे बहुत ज्यादा अच्छी समीक्षाएं देखने को मिली इसलिए मैंने इसको मंगवाने का निर्णय लिया.

तो मैंने Varikostop को मंगवा लिया. मेरे पास पैकेज लगभग १ सप्ताह में पहुँच गया. मैंने हर पैकेट को खोला, निर्देशों को पढ़ा और फ़िर उसके बाद में उसका प्रयोग प्रारंभ कर दिया.

इसके परिणाम कैसे हैं? क्या अपस्फीति अब ठीक है?

मैंने इस Varikostop क्रीम का प्रयोग उसके निर्देशों के अनुसार प्रारंभ किया. आप विश्वास नहीं करेंगे कि केवल ५ दिनों में मेरी नसों की सूज़न गायब हो गयी तथा वैरिकाज - वेंस मेरी आँखों के सामने गायब होनी प्रारंभ हो गयीं. मैं इस बात से इतनी हैरत में आ गयी कि मेरा मुंह ही खुला रह गया!!! मुझे अपस्फीति से निज़ात प्राप्त हो गयी!!! वो भी केवल ५ दिनों में!!! क्या आपको इस बात पर भरोसा होगा???? मुझे तो अपनी आँखों पर ही भरोसा नहीं हो रहा था.... मेरे पैर वैरिकाज नसों के चंगुल से छूट गए, वे फ़िर से पहले जैसे सुन्दर हो गए और दर्द भी गायब हो गया!!! मैं कोई गलती नहीं कर रही थी और मैं पागल भी नहीं हो रही थी!! मैं आपको बता नहीं सकती कि मैं कितनी ख़ुश हूँ. आख़िरी बार मैं इतनी ख़ुश तब थी जब शायद मैं २० वर्ष की थी :)

अब मुझे लगता है कि पूर्ण रूप से स्वस्थ इन्सान हूँ. मैं अपनी बीमारी के लिए कृतज्ञ हूँ क्योंकि- अपस्फीति ने मुझे यह सिखा दिया कि कैसे चीज़ों की कद्र करें और समस्याओं को अलग नज़रिए से देखना प्रारंभ करें. मैं कभी भी यह सोचने की हिम्मत नहीं कर पा रही थी कि अगर यह Varikostop क्रीम मुझे प्राप्त नहीं होती तो न जाने मेरा क्या होता. अब मेरी ज़िन्दगी में दुःख-दर्द, उदासता और खिन्नता का कोई स्थान नहीं रहा, अब केवल और केवल सकारात्मकता से मैं भरी रहती हूँ!!

मैं बहुत ही कृतज्ञ हूँ कि चीज़ें कुछ इस प्रकार से बदलीं. मुझे अपस्फीति से छुटकारा प्राप्त हो गया और साथ ही साथ मुझे इस बात का अहसास हुआ कि मेरे जैसे बहुतों की ऐसी ही समस्या है और उनके लिए कोई भी सामान्य उपाय कारगर नहीं सिद्ध होता है, और सबसे कठिन सर्जरी का ही एक विकल्प नज़र आता है. परन्तु ऐसा नहीं है. कोई भी व्यक्ति अपस्फीति से निज़ात एक आसान,तीव्र और सुरक्षित ढंग से प्राप्त कर सकता है. यह जांचा और परखा जा चुका है!

उनके लिए जो कि इस बात में दिलचस्पी रखते हैं, मैंने इस वेबसाइट से अपने लिए इस क्रीम को ऑर्डर किया था. यह हमारे देश में एकमात्र प्रमाणित कंपनी है जो कि Varikostop की बिक्री करती है. शिपिंग की बात करें तो इसे डाक के माध्यम से भेजा जाता है और इसका भुगतान सामान की प्राप्ति पर कैश से किया जा सकता है. तो हर चीज़ सुरक्षित है.

इस Varikostop क्रीम की कीमत में अभी के लिए थोड़ी कमी आयी है इसलिए ऑर्डर करने में जल्दी करें!

तो, मैं इस बात की आशा करती हूँ कि यह जानकारी आपके लिए फ़ायदेमंद हो और आप फिर से अपने सुन्दर,स्वस्थ पैरों को वापस कुछ दिनों में प्राप्त कर पायें! बहुत-बहुत शुभकामनाएं!

टिप्पणियां

निशी

नमस्कार श्वेता. तुम्हारी कहानी ने मुझे बहुत ज्यादा प्रभावित किया है! मुझे मेरे दोनों ही पैरों में अपस्फीति की समस्या है, परन्तु ख़ास तौर पर सीधे पैर में दिक्कत रहती है: यह बहुत ही जल्दी थक जाता है और मेरे नितम्ब से लेकर घुटने तक दर्द दौड़ता रहता है. मैंने अभी तक किसी डॉक्टर से बात नहीं की है क्योंकि पहले मैं खुद से ही अपने आप को ठीक करना चाहती हूँ. मैं अपनी प्रगति के बारे में लिखती रहूंगी.

01.05.2018

3

अंकिता

धन्यवाद श्वेता, मैंने कल ही डाक घर से अपना पैकेज प्राप्त कर लिया है, सब कुछ ठीक है. मैंने इसे प्रयोग प्रारंभ कर दिया है. अपने परिणामों के लिए ५ दिन बीतने का इंतज़ार कर रही हूँ)))

01.05.2018

4

नव्या

अगर आप अपने शरीर के वेनस सिस्टम को भलीभांति कार्य करते हुए देखना चाहते हैं तो आपको ज्यादा ऊँची हील का प्रयोग नहीं करना चाहिए!! यूरोप और अमेरिका में कम ऊंचाई की हील पहन कर लोग अपने स्वास्थ्य की देखभाल करते हैं!! और आप क्या करते हैं? स्टिलेटोस(ऊँची हील के जूते) तो महिलाओं के बीच खासे लोकप्रिय हैं, जितने ऊँचे उतने अच्छे परन्तु तब आपको छोटा स्कर्ट पहनने के लिए अपस्फीति का इलाज़ करना पड़ेगा.

01.05.2018

10

लतिका

मैं कुछ सप्ताह से इसका लेप कर रही हूँ और अब मैं छोटे स्कर्ट्स पहन सकती हूँ, आपको ज़रूर ही मुझसे जलन होगी)) इसका हील्स से कोई भी संबंध नहीं है इस बात का मैं आपको विश्वास दिलाती हूँ.

02.05.2018

7

दीक्षा

मुझे मेरे फिलिबोल्जिस्ट ने इस क्रीम की सलाह दी :)

02.05.2018

5

नैंसी

नमस्ते श्वेता! मैंने इसे ऑर्डर कर दिया है और अब मैं इसके आने का इंतज़ार कर रही हूँ :)

02.05.2018

3

आनंदी

बहुत ख़ूब! मैंने पहले ही इसको मंगवा लिया है और इसका प्रयोग करना भी शुरू कर दिया है. मैं अगले कुछ दिनों में इसके परिणाम के विषय में लिखूंगी.

03.05.2018

7

नेहा

यह तो बहुत पुरानी ख़बर है, यह क्रीम तो बहुत दिनों से प्रसिद्द है. मेरी माँ ने अपनी अपस्फीति का इलाज़ आज से २ वर्ष पूर्व इसी क्रीम की सहायता से किया था.

03.05.2018

4

वन्दनी

अमेरिका में लोग इसी क्रीम का पिछले ५ सालों से प्रयोग करते हैं!! मेरे कार्यालय में तो सारी लड़कियां किसी बॉलीवुड की हीरोइन से कम नहीं लगती हैं :)))

03.05.2018

5

मोहिनी

नमस्ते!! मैं इस क्रीम को पिछले ३ दिनों से प्रयोग में ला रही हूँ... इसके परिणाम के बखान के लिए तो मैं शब्द ही नहीं खोज़ पा रही हूँ!!! बहुत-बहुत धन्यवाद श्वेता!! मुझे अभी से ही हल्कापन महसूस होने लगा है!!

04.05.2018

6

जान्हवी

अभी केवल ४ दिन ही हुए हैं और मुझे परिणाम नज़र आने लगा है!! सूज़न चली गयी है, मेरे पैर और भी सुन्दर नज़र आने लगे हैं! मैं बहुत ही ख़ुश हूँ!!

04.05.2018

21

करिश्मा

मैंने इसे ख़रीदा और सराहा!! इसने केवल १ सप्ताह में ही मेरी मदद कर दी. मैंने इस बात की कभी भी परिकल्पना नहीं की थी... इतनी कम कीमत में यह तो उपहार जैसा ही है!!

04.05.2018

9

ईशा

श्वेता, मैं भी इस दवा के बारे में जानती हूँ, वैसे मैंने इसे तब ख़रीदा था जब मैं बहुत पहले विदेश गयी हुई थी. मैंने इससे अपस्फीति को हराया और तबसे २ वर्ष व्यतीत हो चुके हैं और मुझे इसका फिर से कोई भी नामोनिशान नहीं देखने को मिला है!! यह शानदार है मैं इसके प्रयोग की सलाह देती हूँ!!

05.05.2018

5

शिवानी

मेरे पति तो बहुत ही उत्साहित हैं, उनका तो कहना है कि मुझे "मिस. ब्यूटीफुल लेग्स" में भाग लेना चाहिए!! हाहाहा :D

05.05.2018

18

विदिशा

यह क्रीम काम करती है. मैंने इसे इसी वेबसाइट से मंगवाया था वो भी बिना किसी पूर्वभुगतान के. मुझे मेरा पैकेज ६ दिनों में प्राप्त हो गया था. १ सप्ताह में अपस्फीति का नामोनिशान नहीं रहा और उसके बाद यह दोबारा कभी नहीं आई.

06.05.2018

2

रिधिमा

मुझे भी कोई शाबाशी दो. १ सप्ताह में मैंने अपस्फीति से निज़ात प्राप्त कर ली!! मुझे ख़ुद में विश्वास नहीं हो रहा है))))

06.05.2018

47

रेखा

मेरे पैरों में दर्द होना बंद हो गया है और उनकी सुन्दरता फ़िर से नजर आने लगी है)))) बहुत ख़ूब. मैं सभी लड़कियों को इसके प्रयोग की सलाह देती हूँ!!!

06.05.2018

31

स्नेहा

मैं भी इस Varikostop क्रीम के बारे में जानती हूँ. इसी की वजह से मेरी चाची को उनके पैरों के दर्द से निजात मिली थी)))))

06.05.2018

11

कोमल

नमस्ते Varikostop क्रीम बहुत ही कारगर है. इसके प्रयोग से १ सप्ताह में ही रोग गायब हो गया.

06.05.2018

38

मीरा

बहुत अच्छा उत्पाद, मेरे पैर अब सुन्दर और स्वस्थ हैं!!! इसका पैकेज मुझे ४ दिनों में प्राप्त हो गया था!!

07.05.2018

57

शिवम

हेल्लो लड़कियों. मेरी पत्नी ने इस क्रीम को ख़रीदा और परिणाम स्वरुप उसके पैरों का तो कायापलट ही हो गया!!! मैं बहुत ही ख़ुश हूँ))) इसके प्रयोग की सलाह देता हूँ!!

07.05.2018

3

पम्मी

यह कोई नई ख़बर नहीं है, हर कोई इस क्रीम के बारे में जानता है और जो इसके बारे में नहीं जानते हैं वे अपने बदसूरतपन से छुटकारा नहीं पाना चाहते हैं.

07.05.2018

5

इशिता

श्वेता!! इस लेख के लिए धन्यवाद. मैं भी अब इसे ऑर्डर कर रही हूँ!!

08.05.2018

9

मनप्रीत

बस इसी की तो मुझे तलाश थी!! अब कार्यालय में हर कोई मुझे देख कर जलेगा!! हाहाहा

09.05.2018

16

रौनक

यूरोप में हर कोई Varikostop क्रीम को लम्बे समय से प्रयोग कर रहा है और यह बहुत सफ़ल भी है. और हमेशा की तरह हमे सबसे आख़िर में जानकारी मिलती है........

09.05.2018

All Posts
×

Almost done…

We just sent you an email. Please click the link in the email to confirm your subscription!

OKSubscriptions powered by Strikingly