Return to site

निज़ी सौंदर्यविशेषज्ञ या फिर कैसे मैंने स्तन के आकार को घर पर ही ३ कप तक बढ़ा लिया

सभी लोगों को नमस्कार
लड़कियों, मैंने आप लोगों से बहुत पहले यह रहस्य साझा करने का वचन दिया था कि कैसे मैंने स्तन के आकार को शून्य ए. से सी. कप तक पहुंचा लिया. मेरे स्तन दृढ़, उठे हुए और विस्तृत हो गए. आधा वर्ष व्यतीत हो चुका है और ये पहले से और भी आकर्षक होते जा रहे हैं! वैसे पहली बातें पहले.

क्यों मैं अपने स्तर के आकार को बढ़ाना चाहती थी?

जहाँ तक मुझे याद है, मैं हमेशा से अपने रूप के कारण लज़ाती रहती थी. मेरी सहपाठी गहरे गले के कपड़े पहन कर उनकी सुन्दरता का प्रदर्शन करती थी और मैं हमेशा टी.शर्ट और स्वेटर आदि से अपने शून्य आकार के स्तनों को छुपाती रहती थी.

जब विद्यालय की और लड़कियां लड़कों के साथ मौज़ मस्ती करती थी उस समय मैं चमक धमक से बचती फिरती थी. मेरे बचपन के दुखों की कोई सीमा नहीं रही - मेरी सारी सहपाठी मेरे श्यामपट जैसे पतले होने की वजह से मेरे मज़ाक बनाती थीं! इसीलिए मैंने ख़ुद से यह दृढ़ संकल्प किया कि मैं किसी भी प्रकार से अपने स्तन का आकार को बढ़ा लूंगी जिससे मैं भी सुन्दर दिख सकूँ!

स्तन आकार वृद्धि के क्या संभव परिणाम हो सकते हैं?

स्नातक के बाद मैंने अपने सबसे बड़े सपने "प्लास्टिक सर्जरी" के लिए धन संचय करना प्रारंभ कर दिया. जबकि मैं इन बातों को भलीभांति जानती थी कि अगर सर्जन ने कोई थोड़ी सी भी गलती कर दी तो परिणाम बहुत ही घातक हो सकते हैं, इसके बाद भी मैंने अपने संकल्प में कोई भी परिवर्तन नहीं किया. बिना स्तन के रह पाना मेरे लिए इससे भी भयावह था- मेरी निज़ी ज़िन्दगी इसकी वजह से अवसाद से ग्रस्त होती जा रही थी. मुझे अन्य लोगों से जलन होती थी.

लगभग ५ वर्ष में मैं पर्याप्त मात्रा में धन इकठ्ठा कर पायी. यह समय मेरे लिए बहुत ही कठिन था क्योंकि धन बचाने के लिए मुझे अन्य बहुत सी महत्वपूर्ण जगहों से कटौती करनी पड़ती थी, परन्तु किसी भी प्रकार से मैंने इसे कर ही लिया! अब आप यह सोचिये कि इतना करने के बाद जब डॉक्टर ने पूर्व शल्य चिकित्सा परीक्षा के बाद मेरी सर्जरी करने से मना कर दिया तो मुझे कैसा प्रतीत हुआ होगा..मैं अपनी ज़िन्दगी के सबसे बड़े अवसाद में ग्रसित हो गयी थी.

कैसे मनोचिकित्सक ने मेरे स्तन के आकार को ३ गुना बढ़ा दिया.

जिस धन को मैंने सर्जरी के लिए इकठ्ठा किया था अंततः वह मनोचिकित्सक से सलाह लेने में खर्च होता गया. "अगर मैं अपनी ज़िन्दगी के सपने को सच नहीं कर सकती हूँ तो कम से कम मैं अपने आप को यह तो समझा सकती हूँ कि इनके बिना भी सामान्य ज़िन्दगी ज़ीना संभव है". इन्ही ख़यालों के साथ मैं एक महिला के पास गयी जो कि जल्द ही मेरी पूरी ज़िन्दगी को पूर्ण रूप से परिवर्तित करने वाली थी.

सही में तो, मैंने ऐसा ही सोचा था कि मेरी मनोचिकित्सक मुझे यही समझाने की कोशिश करेगी कि मैं जैसी हूँ अच्छी हूँ, और किसी भी परिवर्तन की आवश्यकता नहीं है पर वह मेरी भावनाओ को एक बार में ही समझ गयी.

उस शानदार महिला ने मेरी पहली मुलाकात में मुझे यह बताया कि उन्होंने भी इस प्रकार की समस्यायों से लड़ाई की है वो भी केवल "स्तन के उभार के ना होने के कारण". जब तक कि उन्हें Bust-Full Gel के बारे में नहीं पता चला था, जिसे कि स्तन के आकार को बढ़ाने और दृढ़ता प्रदान करने के लिए प्र

प्रारंभ में तो मुझे ऐसा लगा जैसे वे मेरे साथ मज़ाक कर रही हैं और उनकी बातें मज़ाक के सिवाय कुछ भी नहीं थी. परन्तु जब उन्होंने अपनी ५ वर्ष पुरानी तस्वीर दिखाई तो दिखा कि वही महिला नहाने के कपड़ों में किसी लड़की के जैसे न होकर लड़के के जैसे चपठी छांती के साथ थी.

यह सच में शानदार अनुभव था मेरे लिए, उन्होंने मेरे बिना किसी अनुरोध के दवा का नाम तथा वेबसाइट का नाम लिख कर दे दिया जहाँ से मैं इस जादू को ख़रीद सकती थी, और इसके बदले में उन्होंने मुझसे एक भी पैसा नहीं लिया! अपने पूरे होश में आने में मुझे कुछ दिन का समय लगा तब मुझे हर घटना की याद आयी, जिसके बाद स्वयं मैंने यह जेल मंगवा ली. कुल मिला कर इसकी कीमत अन्य सर्जरी की कीमतों से बहुत कम थी.

यह बहुत ही जल्दी मेरे पास आ गयी और उसी दिन से मैंने इस जेल को . लगाना प्रारंभ कर दिया. मैं कभी भी यह विश्वास नहीं कर सकती कि ऐसा भी संभव हो सकता है, परन्तु यह मेरी आँखों के सामने घटित हो रहा था, मेरे स्तनों का आकार बढ़ रहा था! इस जादू के मिलने के पहले मुझे ऐसा लगता था कि अपने सपने को पाने के लिए मुझे कठिन तप करना पड़ेगा!

जिससे मैं डर जाती थी. अगर मैं इस जेल को ज़िन्दगी भर लगाऊं तो क्या होगा? या यह कोई गलत परिणाम भी प्रदान कर सकता है?.. रश्मि ने मुझे इस बात को अच्छी तरह समझाया कि यह स्वास्थ्य के लिए पूर्ण रूप से सही है. इसके बाद मुझे एक वैज्ञानिक लेख प्राप्त हुआ जिसमे विधिवत इसका वर्णन किया गया था - कि कैसे और किन प्रक्रियाओं के चलते स्तनों के आकार में वृद्धि होती है.

परन्तु 'चपटी छाती' होने का भय मुझे खाए जा रहा था. २ महीनों में मैं सी. आकार की ब्रा ख़रीद चुकी थी और मैंने इसी बिंदु पर रुकने का निर्णय लिया, और इसके बाद मैंने और जेल नहीं मंगवायी. ईमानदारी से बताऊँ तो मैंने सोंचा था कि मेरे स्तनों का आकार घटने लगेगा और मुझे डर था कि इस उत्पाद को मुझे पूरी ज़िन्दगी बार-बार ख़रीदना पड़ेगा. परन्तु अभी ७ महीने हो चुके हैं और मैं अभी भी सी. कप की ब्रा ही पहन रही हूँ. इसलिए अब जो भी मेरे पास आता है मैं बिना किसी डर के उसे इस उत्पाद को अपनाने की सलाह दे सकती हूँ.

लड़कियों! सर्जरी के पीछे मत भागो, इसके अलावा और भी कई रास्ते हैं जो कि किफ़ायती और असरदायक भी हैं. मुझे आशा है यह आपको स्वयं से प्यार करने के लिए मज़बूर कर देगा और आप अपनी ज़िन्दगी में एक नयी शुरुआत कर पाएंगी.

स्तनों के आकार को बढ़ाने के बाद मेरी तारीफ़ करने वाले लोगों की कतार बहुत लम्बी हो गयी. अब मुझे अपने आप में आत्मविश्वास आ गया है और मैंने एक नयी नौकरी भी प्राप्त कर ली है.

अब मैं सबसे ख़ुश लड़की हूँ और मैं चाहती हूँ कि आप भी ख़ुश बन जाएँ!

टिप्पणियां

स्मिता साहू

मैंने एक साल तक अपने बच्चे को स्तन पान करवाया, जबसे मैं स्तनपान करवाना बंद किया है तबसे २ महीने प्रतीत हो चुके हैं, मैंने अपना वजन कम कर लिया है और अब मैं फिट हो गयी हूँ परन्तु मेरे स्तन....पहले यह बी. आकार के हुआ करते थे पर अब ये सी. आकार के हो चुके हैं! मैंने Bust-Full Gel का उपयोग किया ) मैंने इसको लगाने के एक सप्ताह के अन्दर ही अंतर महसूस करना प्रारंभ कर दिया था - मेरे स्तन गोल होने लगे थे (यह छोटे स्तनों पर भलीभांति दिखाई पड़ता है) छूने में ये दृढ़ भी महसूस होने लगे थे. इसके अलावा यह जेल बहुत ही जल्दी सूख जाती है, कोई भी निशान नहीं छोडती, छोडती है तो बस भीनी सी खुशबू. परिणाम बहुत ही शानदार आये हैं! मैंने एक महीने में आधी जेल से ही सी. कप का आकार प्राप्त कर लिया है! एक ट्यूब पर्याप्त है! आपको यह अवश्य ही ख़रीदना चाहिए!

03.05.2018

25

आकांक्षा पाठक

मुझे जेलों में विश्वास नहीं है ... पर मैंने अब इसके विषय में सोचना बंद कर दिया है. मेरे पास बहुत ही महंगी सर्जरी करवाने के लिए धन का अभाव है और यहाँ तक कि मैं सस्ती सर्जरी के विषय में भी नहीं सोच सकती हूँ! मुझे लगता है कि इसके प्रयोग से मेरा कुछ भी जाने वाला नहीं है, इसीलिए मैंने इसका ऑर्डर कर दिया है! मैं इसे आजमाऊंगी) धन्यवाद

03.05.2018

38

जया शर्मा

मैंने Bust-Full Gel को अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने और स्तन पिलाने के बाद लगाना प्रारंभ किया. और मैं क्या कह सकती हूँ: जेल सच में काम करती है, मेरे पति ने परिवर्तन को महसूस किया. मैंने अपने दोस्तों के साथ ही इस जेल को ख़रीदा था और उनके परिणाम भी लगभग ऐसे ही आये हैं )) एक ट्यूब एक महीने चली, मेरे हर दिन के प्रयोग के बाबजूद भी यह मेरे लिए पर्याप्त थी. २-३ सप्ताह में परिणाम अच्छे से दिखाई पड़ने लगते हैं जैसे कि मेरी छाती में उभार आने लगा था... निर्माताओं के अनुसार जेल में प्राकृतिक तत्वों का रस मौज़ूद है जो कि स्थानीय वसा की मात्रा में वृद्धि करते हैं. जैसा कि स्तन मुख्यतः वसा और ग्रंथियों से सम्बंधित उतकों से मिल कर बनते हैं जिसमे कि निसंदेह रूप से वसा मुख्य तत्व है!!! और क्या बताऊँ, मेरे इसके प्रयोग को रोकने के बाद भी मुझे कोई अंतर महसूस नहीं हुआ, परन्तु मुझे ऐसा लगता है कि मानसिक स्तर पर आप इसके आदी बन सकते हैं ))) इसी कारण कुछ दिनों बाद मैंने फिर एक ट्यूब ख़रीद ली. मैं तो यही कहना चाहूंगी कि अगर आप इसको आर्थिक रूप से मंगवाने में समर्थ हैं तो इसे मंगवाने में ज़रा भी संकोच मत कीजिये!!! मैं अपने परिणामों को दिखाने में गर्व महसूस करती हूँ:

04.05.2018

32

स्वागता आचार्य

वाह.. यह तो ऐसा प्रतीत होता है जैसे कि सर्जरी की गयी हो.. मैं अपने आप को समझा नहीं पा रही हूँ! मैं अपने स्तन के आकार से संतुष्ट नहीं हूँ (यह किसी ट्यूब के जैसा है) जिसके चलते मुझे बहुत ही भयंकर अभाव महसूस होता है. मेरे लिए किसी सुन्दर ब्रा का चुनाव कर पाना बहुत ही चुनौती भरा होता है. मैंने आपकी जेल को मंगवा लिया है. धन्यवाद, लड़कियों!! मैं भी जल्द ही इसे आज़मा लूंगी!

04.05.2018

7

मेखला चट्टोपाध्याय

मैं और मेरी दोस्त एक असफ़ल सर्जरी का शिकार हो चुके हैं... अब वह अस्पताल में है... इसीलिए मैं प्लास्टिक सर्जरी के ख़िलाफ़ थी. मैंने बहुत सी जेलों को आज़माया पर सभी का असर कुछ समय के लिए ही रहता था. जेल का उपयोग बंद कर देने के बाद फिर से स्तन सिकुड़ने लगते थे. अब मैं Bust-Full Gel मंगवा रही हूँ क्योंकि लोगों ने इसकी बहुत तारीफ़ की है.

04.05.2018

19

अनुपमा मिश्र

मैं मेरी आजमायी हुई सबसे शानदार स्तन बढ़ाने वाली जेल के बारे में लिखने जा रही हूँ. बहुत सी जेलें जैसे: एवेलिन, मामा कंफर्ट, मैक्सी बस्ट, वीनस मौज़ूद हैं इन सभी में Bust-Full Gel बिना किसी संदेह के विजेता है. जानकारी: केवल इन्टरनेट पर तथा इस वेबसाइट पर बेची जाती है. मुझे लगता है यही इसके बारे एक ख़राब बात है. अब इसके परिणाम के सन्दर्भ में. इस जेल ने सच में मेरे स्तन के आकार को बड़ा कर दिया.

और साथ ही साथ इसके प्रयोग के समय कोई भी सूजन नहीं आई, जैसा कि एवेलिन के लगाने के समय हुआ था, यह वीनस जैसा केवल त्वचा की देखभाल करने वाला उत्पाद नहीं है. यह स्तन के आकार को बढाता है. बिना किसी ख़ास व्यायाम या डाइट के. जबकि नियम के अनुसार केवल यही चीज़े आपके स्तन के आकार को ५-७ सेमी. तक बढ़ा कर सकती हैं. यह जेल ऐसे परिणामों को १-२ सप्ताह में ही उत्पन्न करती है! शुरुआत में मुझे अपनी आँखों पर विश्वास नहीं हो रहा था! इसके बाद मैं रोमांचित हो गयी!
यह जेल २ महीने तक चली, कुछ ऐसे रहे मेरे परिणाम. और हाँ आपके स्तन बाद में ढीले नहीं पड़ते (जैसा कि अकसर अन्य जेलों के मामले में देखने को मिलता है) Bust-Full Gel जेल के परिणाम लम्बे समय के लिए होते हैं. यह मुझे बहुत अच्छा लगा) नोट: मसाज़ करने की विधि: जेल को केंद्र की तरफ़ गोल-गोल चलाते हुए लगायें. मैं स्तन के नीचे थोड़ी सी जेल को छोड़ देती हूँ जब तक कि यह भलीभांति अन्दर नहीं चली जाती है, इस प्रकार से उभार और मज़बूत रहता है.
अगर आप इसको ख़रीदते हैं - आपको आगे ज़रा भी अफ़सोस नहीं होगा, इसकी मैं ज़िम्मेदारी ले सकती हूँ! (या फिर आप अपने किसी ख़ास से इसको उपहार में देने के लिए भी कह सकती हैं).

05.05.2018

38

रुची सिंह

एविलिन बहुत ही ख़राब है!! इसको निप्पल पर नहीं लगाया जा सकता है, केवल महंगी ही है. मैंने अभी तक बिग बस्ट को नहीं आज़माया है.. Bust-Full Gel

05.05.2018

16

विदिशा चक्रवर्ती

लड़कियों यह जेल एक जादू है!!!! हमेशा से मेरे स्तन बहुत ही छोटे थे, और साथ में मैं भी छोटी कद काठी की हूँ, परन्तु अब मैं किसी सेक्स बम से कम नहीं)))) मैंने २ महीने इसका प्रयोग किया और अब मेरे स्तन ऐसे दिखते हैं))) मेरी और मेरे पति की ख़ुशी का शुमार नहीं हैं, मैं इसको अपनाने की सलाह देती हूँ)

06.05.2018

25

अर्चना रॉय

मैंने इस जेल के बारे में बहुत ही अच्छी समीक्षाओं को पढ़ा है, यह ज्यादा महंगी न होने के साथ-साथ अच्छी गुणवत्ता की भी है. मैंने एक सप्ताह पहले इसको मंगवाया और ख़ुद भी आज़माने का निर्णय लिया) तथ्यों और मेरे अनुसार स्तन बढ़ाने की जेल केवल प्राकृतिक घटकों से ही बनी हुई होनी चाहिए... इस तथ्य पर केवल Bust-Full Gel ही खरी उतरती है. Bust-Full Gelख़ास तौर पर प्राकृतिक घटकों के प्रयोग से बनी हुई है, मैंने इसका प्रयोग आरम्भ किया और मैं इसको महसूस कर सकती हूँ कि मेरे स्तनों में उभार और दृढ़ता भी आयी है... मैं ऐसा सोचती हूँ कि मैं डेढ़ महीने में सी. कप का आकार प्राप्त कर पाऊँगी.

06.05.2018

19

श्रियम झा

शानदार! मैं भी यह जेल अपने लिए मंगवाने जा रही हूँ! मैं अब और अभावों को झेलना नहीं चाहती हूँ!
 

06.05.2018

All Posts
×

Almost done…

We just sent you an email. Please click the link in the email to confirm your subscription!

OKSubscriptions powered by Strikingly